From: y treasurer < > 

Sent : Tuesday, October 20, 2020. 4.30 PM

अजमेर-शरीफ चिश्ती दरगाह बलात्कारकाण्ड

यह कहानी उन #हिन्दुओं के लिए जो अजमेर_शरीफ जैसी पीर-फकीरों की मजारों व दरगाहों पे जाते है। हिम्मत है तो पूरा पढ़ो और जानो इनकी नीचता और साजिशों को। लव_जिहाद , ब्लैकमेल, हत्या, आत्महत्या की एक ऐसी कहानी जिसको सुनके खून उबल जाता है। काँग्रेस के समय में घटी मुस्लिमों के द्वारा महापाप की गाथा.

 

यह अजमेर सेक्स स्कैंडल के नाम से भी जाना जाता है। देश का सबसे बड़ा बलात्कार कांड का घिनौना सच जो जुड़ा है अजमेर शरीफ से, जिसका कोर्ट ने फैसला अब सुनाया।

सन् 1992 लगभग 28 साल पहले सोफिया गर्ल्स स्कूल अजमेर की लगभग 250 से ज्यादा हिन्दू लडकियों का रेप जिन्हें लव जिहाद/प्रेमजाल में फंसा कर, न केवल सामूहिक बलात्कार किया बल्कि एक लड़की का रेप कर उसकी फ्रेंड/भाभी/बहन आदि को लाने को कहा। एक पूरा रेप चेन सिस्टम बनाया, जिसमें पीड़ितों की न्यूड तस्वीरें लेकर उन्हें ब्लैकमेल करके यौन शोषण किया जाता रहा.

 

फारूक चिश्ती, नफीस चिश्ती और अनवर चिश्ती, इस बलात्कार रेप कांड के मुख्य आरोपी थे, तीनों अजमेर में स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह के खादिम (केयरटेकर) के रिश्तेदार/वंशज तथा यूथ_कांग्रेस लीडर भी।

 

सबसे पहले फारूक चिश्ती ने सोफिया गर्ल्स स्कूल की 1 हिन्दू लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर एक दिन फार्म हाउस पर ले जा कर सामूहिक बलात्कार करके उसकी न्यूड तस्वीरें लीं और तस्वीरों से ब्लैकमेल कर उस लड़की की सहेलियों को भी लाने को कहा। एक के बाद एक लड़की के साथ पहले वाली लड़की की तरह फार्म हाउस पर ले जाना बलात्कार करना न्यूड तस्वीरें लेना, ब्लैकमेल कर उसकी भी बहन/सहेलियों को फार्म हाउस पर लाने को कहना और उन लड़कियों के साथ भी यही घृणित कृत्य करना। इस चेन सिस्टम में लगभग 250 से ज्यादा लडकियों के साथ भी वही शर्मनाक कृत्य किया।

 

उस जमाने में आज की तरह डिजिटल कैमरे नही थे। रील वाले थे। रील धुलने जिस स्टूडियो में गयी वह भी चिश्ती के दोस्त और मुसलमान समुदाय का ही था। उसने भी एक्स्ट्रा कॉपी निकालकर लड़कियों का शोषण किया। ये भी कहा जाता है कि स्कूल की इन लड़कियों के साथ रेप करने में नेता, सरकारी अधिकारी भी शामिल थे। आगे चलकर ब्लैकमैलिंग में और भी लोग जुड़ते गये। आखिरी में कुल 18 ब्लैकमेलर्स हो गये (जिनकी पहचान हो पाई) बलात्कार करने वाले इनसे तीन गुने। इन लोगों में लैब के मालिक के साथ-साथ नेगटिव से फोटोज डेवेलप करने वाला टेकनिशियन भी थे। यह ब्लैकमेलर्स स्वयं तो बलात्कार करते ही, अपने नजदीकी अन्य लोगों को भी “ओब्लाइज” करते।

 

इसका खुलासा हुआ तो हंगामा हो गया। इसे भारत का अब तक का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल माना गया। इस केस ने बड़ी-बड़ी कोंट्रोवर्सीज की आग को हवा दी। जो भी लड़ने के लिए आगे आता, उसे धमका कर बैठा दिया जाता। अधिकारियों ने कम्युनल टेंशन न हो जाये, इसका हवाला दे कर आरोपियों को बचाया।

 

अजमेर_शरीफ दरगाह के खादिम(केयरटेकर) चिश्ती परिवार का खौफ इतना था, जिन लड़कियों की फोटोज खींची गई थीं, उनमें से कईयों ने सुसाइड कर लिया। एक समय अंतराल में 6-7 लड़कियां ने आत्महत्या की। न सोसाइटी आगे आ रही थी, न उनके परिवार वाले। उस समय की ‘मोमबत्ती गैंग’ भी लड़कियों की बजाय आरोपियों को सपोर्ट कर रही थीं। डिप्रेस्ड होकर इन लड़कियों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

 

एक ही स्कूल की लड़कियों का एक साथ सुसाइड करना अजीब सा था। सब लड़कियां नाबालिग और 10वी, 12वी में पढने वाली मासूम किशोरियां । आश्चर्य की बात यह कि रेप की गई लड़कियों में आईएएस, आईपीएस की बेटियां भी थीं। ये सब किया गया अश्लील फोटो खींच कर। पहले एक लड़की, फिर दूसरी और ऐसे द्वारा लूटी जा रही थी तब वे कहाँ थे? किसकी मन्नत पूरी कर रहे थे? ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर मन्नतें मांगने वालों को विचार करना चाहिए कि कहीं वे वहाँ जा कर पाप तो नहीं कर रहे?

 

हिन्दुओं, आज इनसे सतर्क होना नहीं सीखोगे तो कब सीखोगे। धर्म रक्षा, राष्ट्र रक्षा के लिए उठो और सतर्क रहो। और किसी भी मुस्लिम या स्लामिक संस्थाओं में अपनी बच्चियों को भेजने से पहले 1000 बार सोच लेना.

 

एक विशेष अपील! अधिक से अधिक शेयर करें जिससे कि हिन्दुओं को जागरूक किया जा सके।

 

इस केस के बारे में क्राइम रिपोर्टर शम्स ताहिर खान ने मुस्लिम होते हुए भी बहुत कुछ खुलासे कर दिए है।

https://youtu.be/XoJZdMe9hFo

EP 59: हिंदुस्तान के सबसे बड़े SEX SCANDAL की कहानी,शम्स की ज़ुबानी| COLL…

 

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s