Source: http://www.youtube.com/watch?v=WUSnpO_9xag

By LK S

क्या आप कभी किसी लूटेरे, बलात्कारी और हत्यारे को घर में बिठाकर दामाद की तरह उसको इज़्ज़त दोगे? अगर आपका जवाब ना है तो आगे पढ़िये…

यही काम इजराइल के यहूदियो ने किया, वहा आज भी नाजियों से बहुत नफरत की जाती है। आपको हिटलर नाम की न दूकान मिलेगी, न रस्ते, न कोई पुस्तक। जो भी सिखाया जाएगा वो हिटलर के प्रति जो सच्चाई है वो बताया जाएगा। क्योंकि नाजियों (ईसाइयो) ने लगातार 2 साल तक अपने कैंपो में यहूदियो को मारा, लूटा और उनकी औरतो का बलात्कार किया।

अब आप नपुंसको के देश भारत में आइये। जिस मुसलमान के पूर्वजो ने हम हिन्दुओ के साथ 1000 साल तक लूट, मार काट और बलात्कार किया। 120 करोड़ हिन्दुओ को मार दिया। 500 गुना ज्यादा समय तक हिन्दुओ पे अत्याचार हुआ, निकट इतिहास में जो हिन्दुओ के साथ जुल्म हुआ वो किसी भी समाज के साथ नहीं हुआ। हमने उसी गद्दार कौम से भाईचारा किया। ऐसा कर के हमने हिंदुत्व को कलंकित किया।

इस्लामी कांग्रेस के दोगलो और साज़िशतन जिहादी अब्दुल आज़ाद के शिक्षा मंत्री बनने के कारण, मुग़ल आतंकवाद का महिमामंडन किया गया। अकबर, औरंगज़ेब, बाबर जैसे आतंकवादियो को महान बताया गया। इन सुअरो के नाम से दुकान, रस्ते और भवनों के नाम रखे। हिन्दुओ के भव्य जागृत मंदिरो को छोड़ इनके मुर्दाघरो को tourism में promote किया गया कांग्रेस द्वारा। पर हम हिन्दुओ की अकर्मण्यता और शिथिलता देखिये, कांग्रेस द्वाया थोपी गयी नपुंसक बनाने की व्यवस्था के हम सब शिकार हो गए, हमलोगो ने इन सांपो को आरक्षण दिया, सब्सिडी दिया, दामाद बनाकर पुचकार रखा बदले में हम से पाकिस्तान, बांग्लादेश छीन लिया इनलोगो ने।

पने ऊपर जवाब ना में दिया था मतलब आप नपुंसक नहीं हो। तो फिर अपने अंदर के शेर को जगाइए और इसका विरोध कीजिये।

हिन्दुओ सब मिलकर मुसलमानो का बहिष्कार करो, मुल्लो की दूकान से कुछ भी न खरीदो, इन मुसलमानो को काम पे न रखे, किसी मुल्ले को नौकरी पे न रखे। इनके गाडी और रिक्शा में मत बैठिये। जरुरत पड़े तो नरसिंह बनकर इन आज के हिरण्यकश्यपूओ के पेट को चीर दीजिये। क्योंकि अब ग़ज़वा ए हिन्द के शैतानो की बलि से ही भारत माता के विश्वगुरु बनने का मार्ग प्रसस्त होगा।

सोर्स: haribhakt हरिभक्त.कॉम साईट संपर्क: sanatanvishwa at gmail ईमेल कट्टर हिन्दू बनिए और भी हिन्दुओ को बनाइये.

कट्टर हिन्दू महाकाल के भक्त है हमें प्यारा गद्दारो का रक्त है.

 

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s