Source: youtube.com/watch?v=ONQLkoxUqfY

By LK S

 

हमारा देश और आप बहुत गंभीर परिस्थिति में है। आपका और आपके परिवार का अस्तित्व खतरे में है। पुरे देश में 1200 से अधिक mini Pakistans (no go zones) बन गए है जहा न हिन्दू न पुलिस न ही कोई सरकारी कर्मचारी निरीक्षण के लिए जा सकते है। यह आपके शहर और पास के कस्बो में ही है। मुल्ले यही स्तिथि पूरे देश में स्थपित करना चाहते है। देश का हर मुसलमान ग़ज़वा ए हिन्द में लगा है, इसीलिए यह 2 से ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे है, यह सब आतंकवादी ही है क्योंकि यह देश में population jihad करके मुल्लो की आबादी बढाकर इसको इस्लामी मुल्क बनाने में लगे है इसीलिए इन आतंकवादियो से लड़ने का समय आ गया है। ग़ज़वा ए हिन्द की वजह से जैसे 1200 से अधिक नगरो को इनलोगो ने अपने कब्ज़े में कर लिया है वैसे ही इनका टारगेट है 5000 और नगरो में mini pakistans स्थपित करना year 2020 तक।

 

अगर सच्चे हिन्दू हो और देश से प्रेम है तो इसका प्रतिकार करो। इस पोस्ट को वायरल कर दो। हिन्दुओ के साथ शेयर करो। उन्हें समझाओ। अगर तुम यह 20 seconds का पोस्ट नहीं पढ़ सकते तो धिक्कार है तुम्हारे हिन्दू होने पे।

 

हिन्दुओ अगर अपने हिन्दू होने पे रत्ती भर भी गर्व है,

अगर हिन्दुओ के अस्तित्व को बचाना चाहते हो

अगर अपने माता, पिता, अपने भाई बहन और बच्चों से

सच्चा प्रेम है तो मुसलमानो को बहिष्कृत करो।

किसी भी मुसलमान से कोई भी वस्तु न खरीदो,

चाहे दूर जाना पड़े सामान हिन्दू दुकान से ही खरीदो।

 

किसी भी मुसलमान को सामाजिक समारोह,

विवाह और त्योहारो में न बुलाये।

यह हिन्दू बहन, बेटियो पे गन्दी नज़र रखते है, लव जिहाद के लिए हिन्दू लड़कियाँ जाँचते है।

किसी भी मुसलमान को जमीन, घर न बेचे।

किसी भी मुसलमान को नौकरी पे न रखे।

किसी भी मुसलमान से कोई भी कार्य न कराये,

अपने घर, दुकान का कोई भी साज, सज्जा, निर्माण

का कार्य हो, वो केवल हिन्दू कारीगरों से बनवाये।

 

अगर आप ऐसा नहीं करोगे तो देश का विभाजन फिर से होगा। मुसलमान सैकड़ो सालो से, हमेशा हिन्दुओ को काफिर समझकर बहिष्कृत करते रहे। वो खरीदने का, फायदा पहुचाने का व्यवहार सिर्फ अपने मुसलमानो के साथ करते रहे।

 

जहा भी इनकी संख्या 30% से कम होती, हिन्दुओ के खिलाफ क़ुरान के फरेबी और मक्कारी से भरे ‘अल तकिय्या’, ‘कितमं’, ‘तवारिया’ को मानते हुए झूठे भाईचारे का ढोंग करते रहे, और जैसे ही इनकी आबादी संख्या 30% से ज्यादा होती ये हिन्दुओ का क़त्ल करते, बहन बेटियो और उनकी पत्नियो का बलात्कार करते रहे।

 

यही मक्कारी, धोखेबाजी और कत्लेआम मचाकर मुसलमानो ने पिछले 1000 साल में हमारे 120 करोड़ हिन्दू भाइयो, बहनो और माताओ का क़त्ल कर दिया या फिर उनके (म्लेच्छ पंथ) इस्लाम में जबरन परिवर्तित कर दिया। इसका दुष्परिणाम यह हुआ की ईरान(भाग), इराक(भाग), अफ़ग़ानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश हमारे भारत से विभाजित हो गए। हमारी माँ के शरीर के अंगो को काटा गया। भारतवर्ष से 43% भूभाग छीन लिया गया। यह हमसे कमाए हुए पैसो को ही हमारे खिलाफ इस्तेमाल करते है।

 

🚩 मुल्ला भगाओ देश बचाओ 🚩

 

अब कश्मीर, पश्चिम बंगाल, केरल, पश्चिम उत्तर प्रदेश में और जहा भी मुसलमान बहुल क्षेत्र है वहा से हिन्दुओ पे अत्याचार कर के भगाया जा रहा है, हिन्दू अपने त्योहारो को नहीं मना सकते, मंदिरो में कीर्तन, घंटी वंदन नहीं होते। हिन्दुओ की बहन बेटियो को लव जिहाद में फसाकर, बलात्कार जिहाद फैला कर मुसलमान अपनी आबादी बढ़ा रहे है। अब फिर से कुछ मुल्लो ने देश को बाटने की बात कही है। आबादी के आधार पे कश्मीर तो खो चुके है। अब क्या बाकी प्रदेश भी खोना है। अगर देश को और हिन्दुओ को बचाना है तो मुसलमानो का बहिष्कार करना ही होगा।

 

source: HariBhakt हरिभक्त.कॉम

संपर्क: sanatanvishwa at gmail

 

अब भारत में वही रहेगा

जो वंदे मातरम् कहेगा

 

जय श्री राम

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s